News Flash
actress sunny leone

हर साल की तरह अभिनेत्री सनी लियोनी भी क्रिसमस पर्व को परिवार संग मना रही

देशभर में क्रिसमस की धूम देखी जा रही है। क्रिसमस को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। हर साल की तरह अभिनेत्री सनी लियोनी भी क्रिसमस पर्व को परिवार संग मना रही हैं। सनी लियोनी ने इस बार क्रिसमस को खास बनाने के लिए क्या प्लानिंग की है। बता रही हैं सनी लियोनी। मैं हर साल क्रिसमस का त्योहार बहुत धूम-धाम से मनाती हूं। इस दिन के लिए खासतौर पर क्रिसमस ट्री लाती हूं, उसको बहुत अच्छे से सजाती हूं। इसके अलावा क्रिसमस पर हमारे घर में स्पेशल केक-कुकीज बनाया जाता है, जो मेरे पति को बहुत पसंद हैं।

अब तो हम अपने बच्चों के साथ क्रिसमस मनाते हैं, इसलिए अब क्रिसमस का मजा दोगुना हो गया है। मैं अपने बच्चों के लिए सांता क्लॉज बनती हूं, उनको हंसाने की कोशिश करती हूं। बहुत मजा आता है।

बचपन में क्रिसमस आने पर खूब प्लानिंग किया करती थी कि ये करूंगी, वो करूंगी, जब मेरे पास सांता क्लॉज आएंगे तो उनसे ढेर सारे गिफ्ट लूंगी। लेकिन आज गॉड का दिया मेरे पास इतना कुछ है कि मुझे कुछ मांगने की जरूरत ही नहीं है। गॉड ने मुझे बिना मांगे बहुत कुछ दे दिया है। मैं सांता क्लॉज से यही विश मांगूंगी कि वे मेरी खुशियों को सलामत रखें और मेरी फैमिली में हमेशा खुशियां बनी रहें।

यह भी पढ़ें – दूर बैठकर बातें बनाना आसान – रवि शास्त्री

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]