News Flash
shraddha

इस समय स्टार वल्र्ड पर ‘कॉफी विद करण’ का छठा सीजन चल रहा है

करण जौहर का ‘कॉफी विद करण’ शो को आपने देखा ही होगा, इसमें आने वाले गेस्ट्स के साथ करण जौहर हंसी-मजाक करते हुए उनकी जिंदगी से जुड़े हुए बहुत से गहरे राज उगलवा लेते हैं। इस समय स्टार वल्र्ड पर ‘कॉफी विद करण’ का छठा सीजन चल रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को जब करण ने शो में आने का ऑफर किया, तो उन्होंने इसमें आने से इनकार कर दिया। एक जानकारी के अनुसार श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को ओपन करने से डर रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में बात करने से कतरा रही थीं। इसीलिए उन्होंने बेहद विनम्र तरीके से करण जौहर को इस शो से दूर रहने के अपने फैसले के बारे में बता दिया है। अब खबर आ रही है कि उस एपिसोड जिसमें श्रद्धा आने वाली थीं, अब उसमें भूमि पेडनेकर आएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले जब इस शो में मलाइका अरोड़ा आमिर खान के साथ बातचीत वाले स्पेशल एपिसोड में पहुंची थीं, तो उस दौरान भी करण जौहर ने मजाकिया अंदाज में जल्दी ही मलाइका की शादी अर्जुन कपूर से होने का इशारा कर दिया था। जिसके बाद मलाइका बुरी तरह से शरमा गई थीं।

बता दें कि बीते दिनों श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं। ऐसी भी रिपोट्र्स आई थीं कि श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर के घर पर शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन बाद में उन्हें घर छोडऩा पड़ा। इसके पीछे श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर का दबाव बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर श्रद्धा के बाद फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर के प्यार में गिरफ्तार हो गए और दोनों की सोशल मीडिया पर एकसाथ कई बार फोटोज देखी गई थीं।

यह भी पढ़ें – इंटरनेशनल साइंस कांग्रेस के लिए शुभम की रिपोर्ट चयनित

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams