News Flash
Twins sisters Riya and Shriya Solan

पूर्ण शिवा, कार्तिक, कृतिका के गाने पर देगी शांति का संदेश

हिमाचल दस्तक, भानुजा ठाकुर। सोलन

हिमाचल की डांस क्वीन रिया और श्रैया विश्व शांति और विश्व मंगल श्लोक सर्वे भवन्तु सुखिन: सर्वे सन्तु निरामया के वीडियों गाने में क्लासिकल डांस की भूमिका में नजर आएगी। हिमाचल पुलिस आरकेस्ट्रा के प्रभारी और इस गाने के प्रोजेक्ट हेड विजय कुमार ने कहा कि आज के इस अशांति भरे वातावरण में जहां हर कोई परेशान है हर किसी को कोई न कोई तकलीफ है, अधिकांश लोग दुखी हैं, ऐसे में हमने एक प्रयास किया है इस गाने के माध्यम से पूरी दुनिया को संदेश देने के लिए।

कथक नृत्य में देश और विदेश में अपनी प्रस्तुति का लोहा मनवा चुकी जुड़वा बहने रिया और श्रैया इस गाने में क्लासिकल डांस में अहम भूमिका में नजर आएगी और आने वाले कुछ ही दिनों में स्टार प्लस चैनल डांस कॉन्टेस्ट नच बलिए में भी बहुत जल्द में अपने डांस का जलवा बखेरेगी।

Twins sisters Riya and Shriya Solan

विजय कुमार ने कहा महादेव प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहे इस गाने के निर्देशक पंकज शर्मा और डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी राजेश कुमार है। मुख्य किरदार में मिस हिमाचल 2019 नीतिका शर्मा एक जोगण के रोल में नजर आएगी और गाने को हिमाचल की दो बहुत ही मधुर आवाज कार्तिक शर्मा और कृतिका तनवर जुगलबंदी के साथ पूर्ण शिवा ने भी अपनी आवाज दी है।

बॉलीबुड म्यूजिक डिरेक्टर पूर्ण शिवा ने बहुत ही बहेतरीन म्यूजिक दिया है। विजय ने कहा इस गाने में हिमाचल टूरिज्म को आगे ले जाने के लिए स्पीति और किन्नौर की सुंदर और हसीन वादियों में फिल्मकार गीत को नए अंदाज में पेश किया है और बहुत जल्द गाने को रिलीज किया जाएगा।