sonam kapoor

भाई-भतीजावाद पर सोनम ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी

सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपने विचारों को खुलकर रखने में जरा भी डरती नहीं हैं। जब भी मौका आया है, उन्होंने अपने विचार सबके सामने रखे हैं। इस साल की शुरुआत में छिड़ी भाई-भतीजावाद की बहस को चुपचाप सुनती आ रहीं सोनम ने आखिरकार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘भाई-भतीजावाद का मतलब है, कोई भी रिश्ता, किसी भी रिश्ते के कारण आपको कोई भी काम, या कोई भी फायदा मिलता है। वो कोई रिश्तेदार हो सकता है, कोई दोस्त हो सकता है और दोस्त का दोस्त हो सकता है। कोई भी चीज, जो काबिलियत पर न टिकी हो, वह भाई-भतीजावाद है।

मुझे तो हंसी आ रही है कि इस पागलपन में पूरी इंडस्ट्री शामिल हो गई है। जिसे देखो, वह इस बारे में बात कर रहा है, जैसे यह पता नहीं कितना बड़ा मुद्दा हो। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस बहस को इतना तूल क्यों दिया जा रहा है। मेरी बहन के पास आए दिन कई नाम आते हैं, जिसमें से कुछ ऐसे लोगों के नाम की सिफारिश होती है, जो देश के बाहर के होते हैं।

कोई भी काम, जो आपको मिलता है, वो सिफारिश से होता है, जब तक कि आप उस काम के लिए खुद आवेदन न कर रहे हों, लेकिन जरूरी नहीं है कि जो भी नाम सिफारिश से आता है वह हमेशा खराब होता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams