News Flash
Aalia-Bhatt

आलिया भट्ट की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं, इसके बावजूद वह खुद को टॉप एक्ट्रेस नहीं मानती हैं, इसकी वजह क्या है? जब आलिया की पर्सनल लाइफ को लेकर तरह-तरह की गॉसिप होती हैं, इसका कितना असर उन पर पड़ता है? रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर क्या कहना है आलिया भट्ट का? आइए जानते हैं…

आलिया आपकी ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हैं। आप अपनी फिल्मों की सफलता का राज क्या मानती हैं?

मेरी सफलता व सफल फिल्मों का राज है, एक अच्छी कहानी, अच्छा डायरेक्शन और खूब सारी मेहनत।
हिट फिल्में देने के बाद क्या आप खुद को टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में रखती हैं? मेरे मानने या न मानने से क्या होता है? यह तो दर्शक ही तय करते हैं कि कौन टॉप होगा और कौन नहीं।

आज आप काफी मैच्योर हो गई हैं। लेकिन एक वक्त था, जब आपकी बातों की वजह से आप पर जोक्स बनाए गए थे, उस समय को कैसे देखती हैं?

हां, शुरुआती दौर में मुझसे कुछ बेवकूफी भरी हरकतें हुई होंगी, जिस वजह से मेरा मजाक बनाया गया, मुझ पर जोक्स बने। अभी भी मुझ पर जोक्स बनते हैं लेकिन मैं उन पर रिएक्ट नहीं करती हूं। मैं मानती हूं कि अगर मेरी वजह से किसी के चेहरे पर हंसी आती है तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।

 

कई एक्टर्स की तरह आपकी लाइफ को लेकर भी गॉसिप होते रहे हैं, इन पर कैसे रिएक्ट करती हैं?

गॉसिप का, अफवाह का कोई बेस नहीं होता है। एक समय के बाद इनका कोई मतलब नहीं रह जाता है। इस वजह से मैं इन बातों को लेकर परेशान नहीं होती हूं। अपने काम पर फोकस करने में ज्यादा यकीन करती हूं।

आप रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही हैं, उनकी कौन सी फिल्म आपको सबसे अच्छी लगती है?

‘संजू’ मैंने देखी थी, बेहतरीन फिल्म थी। मेरी पंसदीदा दस फिल्मों में से ‘संजू’ एक फिल्म है। इस फिल्म में सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। रणबीर कपूर तो पूरी तरह संजय दत्त ही लग रहे हैं।

आपकी रिलेशनशिप को लेकर भी बॉलीवुड गलियारों में चर्चा रहती है?

अगर मैं इस बारे में सफाई दूं, तब भी कोई फायदा नहीं। जो सच है, एक दिन खुद सामने आ जाएगा।

शादी को लेकर क्या कहना है?

अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना है। मेरा पूरा ध्यान आने वाले प्रोजेक्ट्स पर है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams