News Flash
actress alia bhatt

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से सुर्खियों में है।

फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। ट्रेलर और फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिल्म के सीन्स पर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं।

खासतौर पर आलिया के एक डायलॉग पर। ट्रेलर में आलिया कहती हैं, मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलु-गुलु करेगी तो धोपट दूंगी न उसको। इस डायलॉग के जवाब में रणवीर उन्हें बहुत बड़ी ‘गुंडी’ कहते हैं। आलिया के इस डायलॉग पर मजे लेने से उनके पापा महेश भट्ट भी पीछे नहीं रह सके। उन्होंने एक मीम को शेयर करते हुए लिखा- आलिया में ‘गुंडी’ है। उन्होंने जो फोटो शेयर की, उसमें भी एक्ट्रेस का बोला हुआ डायलॉग लिखा है। फिल्म का प्रोडक्शन फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर ने किया है।

‘गली ब्वॉय’ 2019 में रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। पहली बार दोनों साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म अगले महीने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो इससे पहले रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई थी। ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आलिया भट्ट आखिरी बार ‘राजी’ में दिखी थीं। ‘राजी’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस हुई।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]