News Flash
actress jahnavi

अब जाह्नवी का नाम ईशान खट्टर के अलावा उनके बचपन के दोस्त अक्षय राजन के साथ भी जुड़ रहा

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया। फिल्म के दौरान जाह्नवी और उनके को-स्टार ईशान खट्टर के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आने लगीं। अब जाह्नवी का नाम ईशान खट्टर के अलावा उनके बचपन के दोस्त अक्षय राजन के साथ भी जुड़ रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने ईशान संग अफेयर का खंडन किया है और अपने रिलेशनशिप पर बातें की हैं। जाह्नवी ने कहा कि उनके घर में डेटिंग हमेशा एक विषय रहा है। मम्मी और पापा इसे लेकर काफी ड्रामेटिक रहे हैं। मेरे पैरेंट्स मुझसे कहते आए हैं कि अगर तुम्हें कोई लड़का पसंद आएगा तो तुम मुझे बताना। हम तुम्हारी शादी उससे करा देंगे। इस पर मैं उनसे कहती थी कि अगर कोई लड़का मुझे पसंद भी है, तो मैं उससे शादी नहीं करना चाहती।

जाह्नवी ने ईशान संग अपने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह उन्हें को डेट नहीं कर रही हैं। अक्षत राजन के बारे में जाह्नवी ने कहा कि अफवाह तो यह भी है कि मैं अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही हूं। सच कहूं तो उसे मेरे साथ बाहर जाने में अब डर लगने लगा है। उसे ऐसा लगता है कि लोग अगर दोनों को साथ देख लेंगे या दोनों कैमरे की निगाह में आ जाएंगे तो दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें फैलने लगेंगी। अक्षत राजन और जाह्नवी के रिलेशनशिप की खबरें पहले भी आ चुकी हैं।

जाह्नवी के बर्थडे पर अक्षत ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा था। जाह्नवी ने भी अक्षत की बधाई का जवाब देते हुए ‘आईएलवाई’ लिखा था। अक्षत जाह्नवी के परिवार के बेहद करीब हैं। अक्सर दोनों को साथ डिनर पर जाते और वक्त बिताते देखा गया है। अक्षत जाह्नवी के साथ फिल्मों की स्क्रीनिंग पर भी नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें – शीशम का पेड़ काटने पर 3 गिरफ्तार

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams