salman khan

सलमान खान ने यंग एक्टर्स को दी एक नई सलाह

यंग एक्टर्स को मल्टीस्टारर फिल्में करने से शर्म नहीं करनी चाहिए। उनके करियर में एक टाइम ऐसा भी आया था जब उनके पास कोई सोलो हीरो फिल्म नहीं थी…

सलमान खान यूं तो बॉलीवुड में कइयों को सपॉर्ट कर चुके हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने यंग एक्टर्स को एक नई सलाह दी है। सलमान का कहना है कि यंग एक्टर्स को मल्टीस्टारर फिल्म करने से शर्म नहीं करनी चाहिए। उनके करियर में एक टाइम ऐसा भी आया था जब उनके पास सोलो हीरो फिल्म नहीं थी। चाहकर और कोशिशों के बाद भी उन्हें सोलो हीरो के तौर पर कास्ट नहीं किया जा रहा था। तब उन्होंने मल्टीस्टारर फिल्म करनी अक्सेप्ट की।

सलमान को लगता है कि आज के यंग एक्टर्स को भी मल्टीस्टारर फिल्मों का हिस्सा बनना चाहिए। इसमें कोई शर्म नहीं करनी चाहिए। हमेशा ही आपके पास सोलो हीरो फिल्म हो, यह जरूरी नहीं। सिर्फ करियर को बचाना ही नहीं, इसके सलमान को दूसरे कई फायदे लगते हैं जैसे इसमें आपको समय कम देना पड़ता है।

अगर आप ही फिल्म के हीरो हैं, तो आपको 150 दिन तो उस फिल्म को देने ही होंगे, लेकिन अगर दो एक्टर फिल्म में हैं, तो दिन डिवाइड भी हो जाते हैं। यह बात सलमान ने तब कही, जब उनसे पूछा गया कि मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट्स क्यों कम हो गए हैं? गौरतलब है कि ‘वक्त’, ‘दीवार’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘करण अर्जुन’, ‘चल मेरे भाई’ जैसी फिल्में अच्छी चलीं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams