हिमाचल दस्तक : पूजा मनकोटिया:ऊना। प्रदेश इंटक के महासचिव व मुख्य प्रवक्ता कामरेड जगतराम शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू का इंटक में दखल देना सरासर गलत है।

उन्होंने कहा कि सुक्खू ने तो सरकार और पार्टी में तालमेल बिठाने की कभी जहमत नहीं उठाई। इसकी वजह से प्रदेश में कांग्रेस सता में आने से रह गई। उन्होंने का कि जो तालमेल नहीं बिठा पाए वह छिटपुट लोग अब कांग्रेस इंटक का विरोध करेंगे। जगतराम शर्मा ने कहा कि इंटक के लोगों को भी देश के संविधान के मुताबिक पंचायत स्तर से लेकर लोक सभा तक टिकट मांगने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि बाबा हरदीप सिंह का चुनाव लडऩा राष्ट्रीय इंटक नीति के मुताबिक कोई गलती नही है।

प्रदेश में इंटक ने बाबा हरदीप सिंह व मेरे नाम पर मोहर लगा दी थी। उन्होंने कहा कि न ही उन्हें चुनावों का टिकट दिया गया और न ही बाबा हरदीप सिंह को। उन्होंने कहा कि इंटक को मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी इंटक की साल में दो से तीन बैठके होती है। उसमें पूरे देश के नुमाइदें चर्चा में हिस्सा लेते है। हिमाचल में सुक्खू ने कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कोई स्टडी स्कूल, कैंप भाजपा सरकार के विरूद्ध न कोई लंबा संघर्ष किया और पार्टी को रेत के ढेर पर खड़ा कर दिया है। गतराम ने कहा कि सुक्खू को राहुल की तरह मोदी पर निशाना साधना चाहिए, लेकिन वह तो इंटक और वीरभद्र समर्थकों को निशाना बना रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams