News Flash

बोले, सरकार ने दिखाई अपनी असलियत , हम उत्सव में भी दिखाएंगे जलबा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल की कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं से बैठक के लिए करवाई गई इंडोर स्टेडियम धर्मशाला की बुकिंग रद करने पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा बिफर गए हैं।

सुधीर शर्मा ने कहा कि सरकार ने बुकिंग रद करवाकर अपनी असलियत बता दी है, लेकिन हम अब कांगड़ा के उत्सव पैलेस में भी अपना जलबा दिखा देंगे। रविवार को जारी प्रेस बयान में सुधीर शर्मा ने सरकार को डरपोकों की सरकार के साथ कमजोरों का जमावड़ा बताया । शर्मा ने कहा कि सरकार की इससे बड़ी घबराहट क्या होगी कि कांग्रेस के आयोजनों के पूर्व ही सरकार कंपकंपाने लगी है। सुधीर ने कहा कि इंडोर स्टेडियम की बुकिंग रद्द करके जयराम सरकार ने इसकी आड़ में कांग्रेस को तो नहीं, उल्टा खेल विभाग को होने वाली आय से महरूम किया है, जिसमें  चंद घंटों के आयोजन के खेल विभाग को तीस हजार रुपए की आमदन होनी थी ।
सुधीर शर्मा ने खेल मंत्री गोविंद ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि खली के इवेंट के लिए सरकार तीन करोड़ रुपये का बंदोबस्त करने को तैयार हो गई थी वह भी नियमों के खिलाफ । मगर नियमों के तहत तीस हजार रुपए जमा होने के बावजूद भी स्टेडियम की बुकिंग को कैंसल कर दिया । शर्मा ने सरकार की इस हरकत पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन करोड़ का लारा देकर सरकार ने खली को तो ठगा ही, साथ ही सामान्य हिमाचली खिलाडिय़ों की मदद में इस्तेमाल हो सकने वाले तीस हजार रुपयों को भी लात मार दी ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना आयोजन तो बाहर कर लेगी, पर क्या जयराम सरकार इसके एवज में खेल विभाग को हुए तीस हजार के नुकसान की भरपाई करेगी । सुधीर ने जयराम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब कांग्रेस का कार्यक्रम निजी उत्सव पैलेस में आयोजित हो जाएगा और इसकी गूंज से बहरी हो चुकी जयराम सरकार की धज्जियां भी उड़ जाएंगी ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams