हिमाचल दस्तक। नादौन : सोमवार को नादौन अस्पताल में रोगियों की भारी भीड़ रही। परंतु केवल दो ही चिकित्सक होने तथा पेयजल किल्लत के कारण उन्हें कठिनाई झेलनी पड़ी।

अस्पताल में उपचार करवाने आए क्षेत्र के लोगों राजीव, मनोज, ज्ञान चंद, रोशन लाल, चमन लाल, राम चंद, सुरेश, जीवन लाल, बिमला, राजवंती, फूलांं देवी, चंचला देवी, जनक राज आदि ने बताया कि सोमवार को अस्पताल में अधिक भीड़ होने के कारण उन्हें काफी देर तक लाइनों में खड़ा होना पड़ा। उन्होंने बताया कि भीष्ण गर्मी के कारण सबसे अधिक परेशानी महिलाओं तथा बच्चों को हुई। अस्पताल में पेयजल किल्लत के कारण भी उन्हें काफी कठिनाई हुई।

गौर हो कि स्टाफ की कमी से जूझ रहे नादौन अस्पताल में सोमवार को केवल दो ही चिकित्सक ड्यूटी पर होने के कारण उपचार करवाने आए रोगियों को कठिनाई हुई है। वहीं, अस्पताल में पिछले कुछ समय से पेयजल किल्लत पेश आ रही है। हालांकि भाजयुमो ने समस्या का समाधान करवाया था परंतु सोमवार को एक बार फिर से पेयजल समस्या आ जाने के कारण लोगों को कठिनाई हुई है। बताया जा रहा है कि विभाग द्वारा पेयजल आपूर्ति प्रचूर मात्रा में की जा रही है परंतु अस्पताल परिसर में पेयजल वितरण में कहीं कोई कमी है। लोगों ने सरकार से मांग की है कि नादौन अस्पताल में आ रही समस्याओं को शीघ्र दूर करवाया जाए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams