News Flash
240 additional buses to be run on Diwali

लोगों को अपने घरों तक पहुंचने के लिए मिलेगी सुविधा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : अपने घरो से बाहर बाहरी राज्यों व जिलों में नौकरी कर रहे हिमाचल के लोगों के लिए एचआरटीसी ने दिवाली पर अतिरिक्त बसेें चलाई हैं। एचआरटीसी ने प्रदेश के सभी जिलों के मुख्य क्षेत्रों के लिए 240 अतिरिक्त बसें चलाई हैं।

यह दिवाली के दिन तक चलेगी। यह बसें खास कर चार क्षेत्रों दिल्ली, चंडीगढ़, बद्दी और नालागढ़ से चलाई जा रही हैं। अतिरिक्त बसों के चलने से प्रदेश के हजारों लोगों को सुविधा मिलेगी। हिमाचल के अधिकतर लोग प्रदेश के बाहरी राज्यों में भी नौकरी करते हैं और दिवाली पर अपने गांव व घरों तक पहुंचते हैं। ऐसे में उन्हें दिवाली पर्व के मौके पर समय पर पहुंचने की सुविधा दी है। ये बसें चार मुख्य क्षेत्रों के बस स्टैंड पर निर्धारित समय के अनुसार खड़ी रहेंगी और समय पर चलेगी।

इसके लिए एचआरटीसी प्रबंधन ने पूरे समयसारिणी तैयार की है। वहीं चालकों व परिचालकों की ड्यूटी भी निर्धारित की है। चालकों व परिचालकों की ड्यूटी भी इस तरीके से निर्धारित की है वह भी दिवाली पर अपने घरों तक आसाानी से पहुंच सकें। वहीं एचआरटीसी प्रबंधन ने चालकों व परिचालकों को निर्देश जारी किए हैं कि वह सही तरीके से और नियमों को ध्यान में रख कर वाहन चलाएं और सुरक्षित यात्रियों को उनके गंतव्य स्थानों तक पहुंचाएं।

“प्रदेश के विभिन्न जिलों व क्षेत्रों के लिए चार मुख्य जगह दिल्ली, चंडीगढ़, बद्दी और नालागढ़ से अतिरिक्त 240 बसें चलाई हैं, ताकि बाहरी राज्यों व जिलों में रह रहे लोगों को दिवाली के मौके पर पहुंचने की सुविधा मिल सके। ”                  -पंकज सिंघल, डीएम एचआरटीसी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams