News Flash
JEE Advanced Exam

अपनी श्रेणी में भारत वर्ष में प्राप्त किया 276वां आईआईटी से करेंगे इंजीनियरिंग की पढ़ाई

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। घुमारवीं : घुमारवीं बिलासपुर स्थित मिर्नवा स्टडी सर्कल में हर साल की भांति इस साल भी जेईई एडवांस परीक्षा में अपना लोहा मनवाया है। संस्थान के छात्र अंकुश भट्ट पुत्र पवन कुमार ने इस परीक्षा को उत्तीर्ण कर अपना अपने माता-पिता व संस्थान का नाम रोशन किया है।

रविवार को घोषित परीक्षा परिणाम में यह मुकाम हासिल किया है। अंकुश की इस उपलब्धि से अभिभावक और संस्थान में खुशी का माहौल है। मिर्नवा स्टडी सर्किल के मुख्य प्रबंधक राकेश चंदेल ने बताया कि पिछले माह जेईई मेंन में 18 विद्यार्थियों ने अपनी जगह बनाई थी तथा पिछले सप्ताह नीट के घोषित परिणाम में संस्थान के 6 विद्यार्थियों ने जगह बना कर अपने माता-पिता व संस्थान को भी गौरवान्वित किया है। संस्थान ने सभी विद्यार्थियों के सफल भविष्य की कामना की है।

इस मौके पर चंदेल ने बताया कि अगले साल जेईई एडवांस व अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए संस्था ने बिलासपुर स्थित इस की शाखा में ड्रॉपर बैच शुरू कर दिया है जो भी विद्यार्थी जमा दो (साइंस) उत्तीर्ण कर चुके हैं और इन प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं वे दाखिला ले कर अपना भविष्य संवार सकते हैं। मंगलवार को इस उपलब्धि के लिए मिर्नवा स्टडी सर्कल ने अंकुश को सम्मानित किया। इस मौके पर मिर्नवा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवेश चंदेल उपप्रधानाचार्य राकेश चंदेल,विनय शर्मा ,स्टडी सर्कल के प्रबंधक स्वदेश सिहं चंदेल उपस्थित थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams