News Flash

रेस्टुरेंट के साथ अब बार की भी मिली इजाज़त 

राजीव भनोट।ऊना : झलेड़ा स्थित होटल साहिल प्लाजा गत 5 वर्षों से उपभोक्ताओं को बेहतरीन सुविधाएं दे रहा है,कम समय में साहिल प्लाजा होटल में अपना नाम क्षेत्र में बनाया है ।

ग्रामीण क्षेत्र में ऊना-धर्मशाला हाईवे पर खुले इस होटल को बेहतरीन प्रबंधन के साथ निखारा जा रहा है। उपभोक्ताओं की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाता ।होटल साहिल प्लाजा में बेहतरीन स्टाफ कार्यरत है और लजीज खाना सबको भाता है ।साहिल प्लाजा होटल के प्रबंधक भी खुद उपभोक्ताओं मिलने वाली सुविधाओं व गुणवत्तापूर्ण खाने का समय समय पर  निरीक्षण करते हैं ,ताकि किसी भी प्रकार की शिकायत ना आ सके यदि कोई शिकायत या सुझाव उपभोक्ता काय उसे तुरंत लागू किया जाता है ।ग्रामीण क्षेत्र के इस होटल में खुद जहां अपना मुकाम हासिल किया है ।वहीं इसके कारण अनेक अन्य लोग भी इस क्षेत्र में ग्रामीण परिवेश में आने लगे हैं ।रेस्टोरेंट व रूम की सुविधाएं तो पहले से मौजूद थी अब
साहिल प्लाजा में बार शुरू हो गया है। होटल साहिल प्लाजा की एमडी चंचल ने बताया कि उनके होटल में रेस्टोरेंट की सुविधा के साथ ही अब बार की सुविधा भी शुरू होने से उपभोक्ताओं को अच्छे जायके के साथ सुंदर माहौल मिलेगा। उन्होंने कहा कि कम समय में उनके होटल की ख्याति क्षेत्र में काफी बढ़ी है और लोगों का सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उनके होटल में बार की सुविधा शुरू होने के बाद उपभोक्ता इसका आनंद उठाएंगे। उनके होटल का उद्देश्य अपने कस्टमर को बेहतर सर्विस देना है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams