News Flash
BJP-Shiv Sena alliance will break Congress' record of winning 221 seats: Javadekar

पुणे : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा-शिवसेना गठबंधन को ऐतिहासिक जीत मिलने की संभावना जताई है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन 288 सदस्ईय विधानसभा में 221 सीटें जीतने के कांग्रेस के रिकार्ड को तोड़ देगा।

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ने एक बार राज्य के चुनाव में 221 सीटें जीती थी, लेकिन भाजपा-शिवसेना गठबंधन रिकार्ड ध्वस्त कर देगा और हमें ऐतिहासिक जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के द्वारा पूरे किए गए कार्यों के प्रति लोगों ने आस्था प्रकट की है।सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि विपक्षी दल नेतृत्व संकट का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जहां भी प्रचार करेंगे वहां पर भाजपा को जीत मिलेगी। जावडेकर ने कहा कि अमित शाह के केंद्रीय गृह मंत्री बनने के बाद भाजपा ने जे पी नड्डा को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया लेकिन कांग्रेस को पता ही नहीं है कि कौन उसका अध्यक्ष या कार्यकारी अध्यक्ष है। उन्होंने महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर चुटकी लेते हुए पूछा कि राहुल कहां गायब हो गए थे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]