News Flash
BJP's nationalism is just pretense: Virbhadra

कहा, चुनाव में मुद्दों से भाग रही है भाजपा, जुमलेबाजी से बरगलाई नहीं जा सकती जनता

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना : पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा का राष्ट्रवाद सिर्फ ढोंग है। कांगे्रस व भारत की जनता अधिक राष्ट्रवादी व देशभक्त है। चुनाव में भाजपा विकास के मुद्दों से भाग रही है। प्रदेश के विकास में केंद्र सरकार द्वारा कोई सहयोग नहीं दिया गया है।

केंद्र की सरकार के पास वोट मांगने के लिए कोई नीति व योजना नहीं है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है। सिर्फ अच्छे दिनों की जुमलेबाजी करके जनता को बरगलाया नहीं जा सकता है। जनता को इन 5 वर्षों में अनेक कष्ट उठाने पड़े हैं और अब समय है कि जनता इसका जवाब दे। वीरभद्र सिंह शुक्रवार देर शाम को दुलैहड़ में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।

वर्कर्स को दिया एकजुटता का मंत्र

सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हर हलके में प्रचार करेंगे और कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी को मजबूत बनाने के लिए जनसमर्थन मांगेंगे। कांग्रेस पार्टी के सभी उम्मीदवारों के लिए सब एकजुट होकर प्रचार करें और पार्टी को विजय बनाने में अपना योगदान दें। एकजुटता के मंत्र से ही बेहतर परिणाम आ सकता है। कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन बेहतर रहेगा, यह उम्मीद है।

कांग्रेस की रणनीति बेहतर

वीरभद्र सिंह ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की रणनीति को लेकर 14 अप्रैल को हो रही बैठक में हमीरपुर में हिस्सा लूंगा। 15 अप्रैल को कांगड़ा क्षेत्र की बैठक में भी शिरकत करूंगा। कांग्रेस पार्टी ने बेहतर रणनीति बनाई है और आने वाले दिनों में प्रचार और तेज होगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams