Dehara Jwali route

पंचायत-भटेहड़ बासा के ग्रामीणों ने लिखी परिवहन मंत्री को पत्र

हिमाचल दस्तक : बनखंडी : सचिन शर्मा : ग्राम पंचायत भटेहड़-बासा के ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री हि.प्र. को पत्र लिखकर हिमाचल पथ परिवहन निगम देहरा डिपो की बंद पड़ी हुई बस ज्वाली-देहरा रूट को दोबारा शुरु करने की मांग की है ।

करीब 50 ग्रामीणों ने लिखित रूप से एक मांग पत्र जारी कर पंचायत के माध्यम से प्रेषित करके मांग की है कि कुछ समय पूर्व देहरा से ज्वाली वाया खैरियां, हरिपुर, नगरोटा सूरियां बस सेवा चलाई गई थी । इस बस सेवा का हरिपुर व नगरोटा सूरियां कालेज के छात्रों एवं देहरा और ज्वाली के कार्यरत कई कर्मचारियों सहित नगरोटा सूरियां, हरिपुर व ज्वाली अस्पताल में स्वास्थय सेवाएं प्राप्त करने वाले लोगों को काफी सुविधा मिलती थी लेकिन बस बंद होने से सभी वर्गो के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है ।
लोगों ने परिवहन मंत्री हि.प्र. से मांग करते हुए कहा कि परिवहन निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर इस बस को दोबारा चलाकर लोगों को राहत दी जाए । लोगोँ ने मांग की है कि बस का रूट बनखंडी, महेवा और बासा से होकर किया जाए साथ ही इसका बनखंडी से होकर निकलने का समय सुबह साढ़े सात तक किया जाए ताकि लोग आठ बजे तक हरिपुर तक पहुंच जाएं । इससे नौकरी पेशा लोगों के साथ-साथ स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को लाभ मिल सके ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams