Dhaliara College

हिमाचल दस्तक  चंद्रमोहन  चौहान, ऊना। जवाहर नवोदय विद्यालय पेखुबेला एनसीसी शिविर के नौवें दिन कैडेट्स ने विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में हिस्सा लिया।

दिन के प्रथम सत्र में कैडेट्स के बीच शारीरिक शिक्षा, योगा, फायरिंग, ड्रिल और मैप रीडिंग के साथ वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कुल 43 कैडेट्स ने हिस्सा लिया। जिसमें जूनियर विंग में पहला स्थान मनू, श्रुति और अभिषेक, जबकि सीनियर विंग में पहला स्थान सुप्रिया, सिमरन  दूसरा, प्रिया और साहिल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके बाद फायरिंग प्रतियोगिता में सीनियर विंग से शिवानी, नंदिनी और प्रिंयका ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि लड़कों में आकाश, आशिष और शिवम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं जूनियर विंग से अंकिता, दिव्यांशी और अबीदा ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया। लड़कों में शाहिल प्रथम, सौरभ द्वितीय और अभिषेक तथा अभय ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इसके बाद शाम के सत्र में सीनियर विंग लड़कों और लड़कियों के बीच वालीबॉल और खो-खो के फाइनल मैच करवाए गए। जिसमें दौलतपुर ने ढलियारा कॉलेज की लड़कियों को हराकर प्रथम, ढलियारा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कैडेट्स को टैंट पीचिंग का अभ्यास भी करवाया गया। इस मौके पर कमान अधिकारी कर्नल संकेत देव, एनसीसी अधिकारी, जेसीओ, एनसीओ सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams