News Flash
Nepalese kills a fellow with a knife

शिमला। समरहिल में बुधवार देर रात एक नेपाली ने शराब न पिलाने पर अपने ही साथी पर चाकू चला कर घायल कर दिया। वहीं चाकू मार साथी मौके से फरार भी हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल जीव राज निवासी नेपाल ने बालूगंज थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार जीवराज ने बताया कि वह कर्नल परविंद्र सिंह की बिल्डिंग में रहते हैं। उनके साथ 4 लोग नेपाली लाल बहादुर, राम सिंह, वीर बहादुर व दलीप बोरा एक कमरा सेट में रहते हैं। शिकायत कत्र्ता ने बताया कि आरोपी उसके ही देश के पड़ोसी गांव का निवासी है। वे एक ठेकेदार के पास दिहाड़ीदार का काम करते हैं। वीरवार शाम को जब वह लाल बहादुर, राम सिंह, वीर बहादुर अपने कमरे में खाना बनाकर खाना खाने की तैयारी कर रहे थे तो पांचवे साथी दलीप बोरा नशे में धुत हो कर कमरे में आया और बहसबाजी करने लगा।

इस बीच शराब न पिलाने को लेकर उसने जीव राज कि वह उन्हें शराब नहीं पिलाता है जिस बात दोनों का आपस में झगडा हो गया और दलीप बोरा ने जीव राज के कान और गाल पर चालू से हमला कर दिया। बूरी तरह घायल हो चुकी जीव राज को वहां मौजूद उसके अन्य साथियों ने बचाया ओर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। उधर, पुलिस ने जीव राज की शिकायत पर दिलीप बोरा के खिलाफ थाना बालुगंज में आईपीसी की धारा 3मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams