हिमाचल दस्तक :जयसिंहपुर : मुनीश सूद : उपमण्डल के हारसी की एक विवाहित महिला की फेसबुक पर  युवक से हुई मित्रता इतनी परवान चढ़ी कि युवक के प्यार में पागल हुई महिला पहले  8 बर्ष के बेटे को घर छोड़  प्रेमी युवक के पास चंडीगढ़ भाग गई और जब पुलिस ने उसे चंडीगढ़ से बरामद किया तो उसने पति के साथ ही रहने से इनकार कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हारसी की विवाहिता महिला की सुजानपुर के खनोली गांव के युवक जो चंडीगढ़ में नौकरी करता है से फेसबुक पर जान पहचान हुई। जब दोनों में जान पहचान बढ़ी तो फोन कॉल का सिलसिला शुरू हुआ।दोनों में प्यार बढ़ा तो मुलाकातों का दौर भी शुरू हुआ.इसी बीच विवाहिता 30 जून को  8 बर्षीय बेटे को घर मे छोड़ फरार हो गई। पति ने उसके फरार होने की रपट लम्बागांव पुलिस थाना में लिखवाई। पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे पिछले कल चंडीगढ़ में ढूंढ निकाला।

आज जब पुलिस ने महिला के ब्यान कलमबद्ध करने चाहे तो महिला ने कहा कि वो मैजिस्ट्रेट के    समक्ष अपना ब्यान दर्ज करवाएगी। जिस पर पुलिस ने नायब तहसीलदार जयसिंहपुर के समक्ष उसका बयान दर्ज करवाया। महिला ने कहा कि वो अपनी मर्जी से घर से गई थी और वो अब अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती। लेकिन प्रेमी के साथ अभी वो रहेगी या नहीं रहेगी इसको लेकर महिला ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। आज इस घटना को लेकर चटखारे लेकर लोग एक दूसरे को सुनाते रहे और जब महिला ब्यान कलमबद्ध करवाने तहसील कार्यालय आई तो लोगों की भीड़ तहसील कार्यालय में जमी रही।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams