News Flash

जोगिंद्रनगर : राजकीय माध्यमिक पाठशाला भालारिहडा के एक कमरे में पंचायत प्रधान द्वारा लगाये गये ताले की शिकायत भालारिहडा स्कूल प्रबन्धन ने एस.डी.एम जोगिंद्रनगर से की है।

शिकायत को लेकर स्कूल प्रबन्धन समिति का एक शिष्टमण्डल प्रधान अंजू देवी व मुख्य सलाहकार संजय जम्वाल की अध्यक्षता में एस.डी.एम से मिला तथा समस्या का मांग पत्र उन्हें सौपा। कमेटी का कहना है कि गत लगभग चार वर्षो से मैन भरोला पंचायत के प्रधान दुनी चंद राठौर ने बेवजह सरकारी स्कूल का कमरा बन्द रखा है। स्कूल प्रबन्धन कमेटी के द्वारा बार-बार दुनी चन्द राठौर को नोटिस देने के बावजूद भी किसी प्रकार का जबाव न तो स्कूल प्रसाशन को दिया नहीं स्कूल कमेटी को।

जम्वाल ने कहा कि यह कमरा अबैध तौर पर कब्जाया गया है। उन्होनें स्वाल उठाया कि कैसे कोई व्यक्ति सरकारी सम्पति में ताला लगा सकता है। उन्होनेे इसे प्रधान का तानाशाही रवैया बताया है। जिससे स्कूल के छात्रों को बेवजह परेशानी में डाला जा रहा है। उन्होनें कहा कि आज कल गर्मीयों के इस सीजन में छात्रों को बैठने के लिये जगह नहीं है वहीं पंचायत प्रधान स्क्ूल के कमरे पर कब्जा जमाये बैठे है। उन्होंने प्रसाशन से मांग की है पंचायत प्रधान के विरूध मुकद्वमा दर्ज किया जाये तथा स्कूल का कमरा खुलवा कर रिकवरी भी डाली जाये।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams