Four terrorists killed

एजेंसी। श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुपवाड़ा में मुठभेड़ों के दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलवामा में शुक्रवार शाम सुरक्षाबलों की एक बड़ी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है।

पुलिस विभाग के उच्च स्तरीय सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को पुलवामा के मुख्य शहर के पास स्थित छतपोरा मोहल्ले में आतंकियों के एक दल के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के बाद इलाके में सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों के द्वारा संयुक्त रूप से गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षाबलों की सख्त घेराबंदी के बीच आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू की, जिसके बाद जवानों की ओर से भी इसका जवाब दिया गया।

इसके बाद इलाके में तत्काल अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती कराकर आतंकियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई शुरू की गई। आतंकियों के खिलाफ हुए इस बड़े ऑपरेशन के बाद सुरक्षाबलों ने एक मकान में छिपे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड में एक आतंकवादी को मार गिराया है। कुपवाड़ा के त्रेहगाम इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों को मुठभेड़ के दौरान कामयाबी हासिल हुई।

शोपियां में ग्रेनेड हमला तीन जवान घायल

शोपियां जिले में सेना के एक गश्ती दल पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, जिसमें तीन जवान घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अहगम क्षेत्र में गुडविल पब्लिक स्कूल खोलने में व्यस्त सेना के जवानों के एक समूह पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका। इसके बाद सेना के जवानों पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि इस हमले में सेना के तीन जवानों को चोटें आई हैं और उनको अस्पताल ले जाया गया। यहां उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि सेना के जवानों ने आसपास मौजूद स्थानीय नागरिकों और छात्रों को किसी भी प्रकार के नुकसान से बचाने के लिए संयम बरता।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams