News Flash

जोगिंद्रनगर : बुधवार को जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने उपमंडल कि घरोहन गांव का दौरा कर वहां कि जनता का विधानसभा चुनावों में उनके पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यावाद किया।

राणा ने कहा कि वे राजनिति में विकास कि दृष्टि से आए हैं। उन्होनें कहा कि जब वे अगली बार इस गांव में आएगें तो गलू से घरोहन तक सडक पक्की होगी। उन्होनें कहा कि वे अच्छी सोच लेकर राजनिति में उतरे हैं व जोगिंद्रनगर कि जनता व क्षेत्र का विकास ही उनका मुख्य लक्ष्य है। उन्होनें कहा कि आज तक जोगिंद्रनगर के नेता यहां के विकास के बजाए यहां कि भोली भाली जनता को झूठे आश्वासन देकर ठगती आए हैं। उन्होनें कहा कि उनके द्वारा विधायक को मिलने वाली तनख्वाह व सारे भत्ते जनता को समर्पित कर चुके हैं।

उनके सारे भत्ते व वेतन उनके द्वारा बनाए गए ट्रस्ट में जमा हो रहे हैं और वहीं से गरीब व जरूररत मंद लोगों कि मदद भी की जा रही है। उन्होनें कहा कि उन्होनें कहा कि जिन लोगों ने चुनावों में उनका सहयोग किया वे उनका और जिन्होनें नहीं किया उनका भी तहे दिल से धन्यावाद करते हैं। उन्होनें जनता से एकमत हो क्षेत्र के विकास के लिए अच्छी सोच ले बढने का आहवान किया। उन्होनें भटवाड प्राईमरी स्कूल मैदान के लिए विधायक निधि से 50 हजार रू देने की घोषणा की।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams