सभी उपमंडलों में कर्मचारी जागरण अभियान चलाएगा महासंघ

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला : प्रदेश सरकार ने कर्मचारियों को बिन मांगे ही 1700 करोड़ के वित्तीय लाभ प्रदान किए हैं, जिससे स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार कर्मचारी कल्याण हेतू संजीदगी से कार्य कर रही है।

यह बात अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष अजय खटटा ने बुधवार को धर्मशाला के एनजीओ भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को महासंघ से जोडऩे के लिए सभी उपमंडलों में कर्मचारी जागरण अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने उपस्थित कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि वर्तमान सरकार एवं कर्मचारी वर्ग के बीच सौहार्दपूर्ण सरोकारों का सिलसिला भविष्य में भी जारी रहेगा।

इस दौरान पूर्व की तर्ज पर जिला कांगड़ा में खेलकूद प्रतियोगिता करवाने पर भी कर्मचारी नेताओं ने सहमति जताई तथा खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन में सहयोग का विश्वास दिलाया। बैठक में प्रदेश सरकार के कर्मचारी, जो कि पेंशन के दायरे से बाहर हैं, उन्हें पेंशन देने का प्रावधान करने की मांग उठाई गई।

मिनी सचिवालयों में महासंघ को मिले कार्यालय

महासंघ के जिला महासचिव मिलाप भंडारी ने बताया कि बैठक में जिला के समस्त उपमंडलों में मिनी सचिवालय में महासंघ के लिए कार्यालय उपलब्ध करवाने, उपमंडल स्तर पर सामान्य पूल के आवासों की मरम्मत हेतू धनराशि उपलब्ध करवाने, नए आवासों के निर्माण के लिए भूमि एवं बजट प्रावधान करवाने, वार्षिक वेतन वृत्रि के मामले पर समय पर निपटारा सुनिश्चित करवाने पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में अनिल कुमार, पवन किशोर, अश्वनी, शांति परमार, प्रताप चोपड़ा,एन शमा्र,पदम ठाकुर,केडी सिंह, सुनील गोस्वामी, एसएस राणा, टीएस ठाकुर, नवदीप, रविंद्र, राकेश, सतीश, प्रवेश, जगरूप, पवन, अमित, विशाल,राजीव राणा,रवि, हरीश शर्मा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams