News Flash
HRTC workers will go to court for vote

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : हिमाचल पथ परिवहन निगम की ड्राइवर यूनियन ने मंगलवार को तारा देवी स्थित यूनियन मुख्यालय में अपना छठा स्थापना दिवस मनाया। यूनियन के प्रांतीय प्रधान सत्य प्रकाश शर्मा ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव से पहले संगठन ने वोट के अधिकार को लेकर उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी।

इसके बाद भी उन चुनाव में परिवहन कर्मचारी आंशिक रूप से ही मतदान कर पाए थे। उन्होंने कहा कि इन चुनाव में भी 14 मार्च को न्यायालय में एक अर्जी दी जाएगी, ताकि एचआरटीसी के चालक-परिचालक अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें। साथ ही उम्मीद जताई कि हाईकोर्ट कोई ऐसी व्यवस्था देगा, जिससे वह लोग अपनी वोट डाल सकेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले महीने यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल चालक-परिचालकों के रात्रि एवं अतिरिक्त भत्ते को लेकर परिवहन निगम के निदेशक से मिला था और बकाया भत्तों को जारी करने की मांग की गई थी।

इस पर उन्हें आश्वासन दिया गया था कि सभी भत्तों चरणबद्ध तरीके से हर माह की 20 तारीख तक जारी किया जाएगा। यूनियन ने एचआरटीसी प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अध्यक्ष मान सिंह ठाकुर, तारा देवी क्षेत्र के प्रधान हरबंस लाल, ग्रामीण क्षेत्र के प्रधान रणजीत सिंह, केशव राम, आरपीओ के प्रधान सुंदर मोहन नेगी, सोलन के प्रधान बालकृष्ण और मुख्यालय से हरमिंदर पाल शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams