I have come to observe party workers

कुल्लू में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलीं प्रदेश प्रभारी पाटिल,  कहा, हाईकमान फैसला लेती है टिकट आवंटन पर

हिमाचल दस्तक। कुल्लू : कुल्लू में बुधवार को होटल सरवरी में हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि वे यहां टिकट बांटने नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं को ऑब्जर्व करने आई हैं।

वे कार्यकर्ताओं की राय की रिपोर्ट केंद्र में पार्टी हाईकमान को सौंपेंगीं। उन्होंने कहा कि टिकट किसे देना है, यह पार्टी हाईकमान फैसला लेती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने की अपील भी की। सम्मेलन में सहप्रभारी गुरकीरत सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू, विपक्ष नेता एवं विधायक मुकेश अग्निहोत्री, कुल्लू सदर के विधायक एवं प्रदेश महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर, जिलाध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष विद्या नेगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कांग्रेस के इस कार्यकर्ता सम्मेलन में कुल्लू कांग्रेस के सभी बूथ कमेटी के प्रधान, डेलीगेट व ब्लॉकों के प्रभारी व पदाधिकारी, महिला कांग्रेस, सेवादल, किसान कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, इंटक पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लिया।

प्रदेश के नेताओं में मतभेद हैं पर मनभेद नहीं

पाटिल ने कार्यकर्ता सम्मलेन के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि प्रदेश के नेताओं में मतभेद हैं पर मनभेद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतना बड़ा संगठन है और स्वाभिक है कि नेताओं में मतभेद हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस पार्टी को यहां तक पहुंचाया है और उनके इस योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोस चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए ट्रेनिंग कैंप का आयोजन करेगी, जिसमें कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधी टिप्स दिए जाएंगे। पार्टी प्रभारी ने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी नेता काम करेंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams