News Flash
Hari Om Bhanot

कहा ,कांग्रेस ना करें पानी पर राजनीति , विक्रमादित्य उछल कूद करने से पहले बताए पिता की उपलब्धि 

राजीव भनोट। ऊना। प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी व पूर्व कर्मचारी नेता हरिओम भनोट में कहा कि शिमला सहित प्रदेश के अन्य भागों में पेयजल के संकट पर पूरी सरकार सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद गंभीर हैं और एक्शन में आकर पेयजल पर लोगों को राहत दिलाने के लिए प्रयासरत हैं।

मंगलवार को जारी बयान में भनोट ने कहा कि पेयजल संकट पर पूरा एक्शन हो रहा है और सरकार पूरी तरह से मानवीय संवेदना को दिखाते हुए उच्चस्तरीय कार्रवाई कर रही है, ताकि लोगों को समय पर उचित राहत प्राप्त हो सके ।उन्होंने कहा कि शिमला व प्रदेश की जनता भी सहयोग कर रही है ,लेकिन पानी के ऊपर राजनीति करने का प्रयास कांग्रेस कर रही है ,जो की दुर्भाग्यपूर्ण है ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है ,इसलिए अब पानी पर राजनीति करने के लिए कांग्रेस के चंद नेता उतावले दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य पानी इस समस्या पर उछल कूद करने से पहले जनता को अपने पिता पूर्व शिमला ग्रामीण के विधायक प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के रिपोर्ट कार्ड के बारे में बताएं कि ,उन्होंने शिमला में पानी की समस्या को खत्म करने के लिए कौन सा प्रयास किया।
उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री रहने का अनुभव बताते हैं ,तो बताएं इस अनुभव से शिमला की प्यास नहीं बुझा सके। भनोट ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पूरी तरह से इस समस्या के समाधान के लिए कार्रवाई करवा रहे हैं और जनता को इससे राहत मिल रही है ।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश सरकार द्वारा शिमला अन्य स्थानों पर पानी की कमी पर की जा रही कार्रवाई पर सरकार के साथ हैं ।
फील्ड में डटे अधिकारी
हरि ओम भनोट ने कहा कि जनप्रतिनिधि ऐसे संकट के समय में जनता के बीच रहकर समाधान करवाएं और अधिकारी फील्ड में रहे और ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की समस्या पर तुरंत कार्रवाई करें ।उन्होंने कहा कि यदि कोई मामला लापरवाही का जनता के माध्यम से पार्टी पदाधिकारियों तक पहुंचेगा तो इसे सरकार के ध्यान में लाकर उचित कार्रवाई करवाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि अधिकारियों को फील्ड में रहकर पानी की समस्या पर ध्यान देना चाहिए लीकेज बंद करनी चाहिए और गर्मियों के समय में लगने वाले टुल्लू पंप पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हालांकि स्टाफ की विभाग में कमी है ,इसे भी सरकार दूर करने का प्रयास भी नहीं करेंगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]