News Flash
KCC Bank Recruitment

न्याय न मिलने पर अभियार्थी अब जाएंगे उच्च न्यायलय , परिणाम के लिए एक साल से लगा रहे सरकारी दफ्तरों के चक्कर , सीएम जयराम को भी सौंप चुके हैं शिकायत

हिमाचल दस्तक : अजय शर्मा। बंगाणा : प्रदेश सरकार द्वारा केसीसी बैंक की भर्ती प्रक्रिया का परिणाम आने के बाद चयनित अभियार्थी को ज्वाईनिंग लेटर न मिलने पर नाखुश है। चयनित अभियार्थियों के उचित निर्णय से तंग आकर अब उच्च न्यायलय का दरवाजा खटखटाएंगे।

मामले को लेकर अभियार्थी प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी पत्र लिख चुके हैं, लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं हो पाया है।
बता दें कि केसीसी बैंक पिछले वर्ष 8 जुलाई को की गई थी, इसके बाद 9 जुलाई 2017 को अभियार्थियों की लिखित परीक्षा ली गई थी। परीक्षा के बाद 21 सितंबर 2017 को परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। उसके बाद चयनित परिक्षार्थियों का 11 से 26 तक अक्तूबर तक साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी की गई। इसके बाद चुनाव आ गए और सरकार बदल गई, लेकिन चयनित अभियार्थियों का पिछले एक साल से शोषण हो रहा है।
बैंक परीक्षा में चयनित अभियार्थयों ने सरकार से कई बार गुहार लगाई कि उनके साथ न्याय किया जाए। अभियार्थियों ने हरभजन सिंह, प्रवीण, रजत, शोदित, अमन, मनोज, पंकज, अनिल, राहुल का कहना है कि बार बार प्रदेश सरकार द्वारा उचित न्याय न मिलने पर उच्च न्यायलय में जाने का निर्णय लिया गया है। उनका कहना है कि अभियार्थी दफ्तरों के चक्कर काट काट कर परेशान हो गए हैं और पिछले एक साल से उनके साथ अन्याय हो रहा है। उनका कहना है कि कि एक साल से न्याय न मिलने के कारण अभियार्थी अब मजबूर होकर उच्च न्यायलय का दरवाजा खटखटाएंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams