News Flash

बोले, राहुल गांधी के एटीएम एजेंट हैं कुमारस्वामी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एटीएम एजेंट हैं।

पात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की चिंता है, जबकि विपक्ष को अपने परिवार की चिंता है। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ इसलिए एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि किसी को अपने बेटे तो किसी को अपनी बेटी को एडजस्ट करना है।
केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को गिनवाते हुए पात्रा ने कहा कि मोदी सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। देश की आर्थिक विकास दर चीन से अधिक है। देश में खाद्यान्न उत्पादन में वृद्धि हुई है। किसानों प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना सहित ई-मार्केट से लाभ पहुंचाने का प्रयास किया गया है।

दालों का उत्पादन डेढ़ लाख मीट्रिक टन से बढ़कर 20 लाख मीट्रिक टन पहुंचा है। देश में 32 करोड़ बैंक खाते खोले गए हैं और 4 साल में 7.25 करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया है। संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिमाचल प्रदेश प्यारा है। उन्होंने कहा कि आज भी उनको हिमाचल में बिताए पल याद हैं। मुद्रा योजना पर वीडियो कांफ्रेंस के दौरान भी उन्होंने शिमला में मिठाई बेचने वाले का उदाहरण दिया।  इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा, हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष खुशीराम बालनाटाह, पूर्व सांसद बिमला कश्यप, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गणेश दत्त और मुख्यमंत्री के ओएसडी महेंद्र धर्माणी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत कम करने को बनेगी नीति

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र सरकार दीर्घकालीन नीति बना रही है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान इस दिशा में काम कर
रहे हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams