३ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना : सदर थाना के तहत मलाहत में 55 वर्षीय व्यक्ति की पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कुशल सिंह पुत्र दिलबाग सिंह निवासी मलाहलत के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। घटनास्थल से पुलिस को शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। वहीं, मामले को दो घंटे के भीतर सुलझाते हुए पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को भी दबोच लिया। तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र व राकेश कुमार व रविंद्र के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक वीरवार रात को कुशल सिंह, धर्मेंद्र, राकेश व रविंद्र कुमार चारों पीरनिगाह रोड मलाहत में ईंटों के भट्ठे के समीप खेतों में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान पुरानी रंजिश के तहत धर्मेंद्र, राकेश व रविंद्र कुमार ने कुशल सिंह के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान कुशल सिंह की मौत हो गई।

शुक्रवार सुबह ऊना पुलिस को मलाहत गांव में एक व्यक्ति का शव खेतों में पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर व्यक्ति की पहचान कुशल सिंह के रूप में हुई, जो कि रक्कड़ कॉलोनी में पिछले काफी समय से चाय की दुकान चला रहा था। मामले में परिजनों से भी पूछताछ की है और संदिग्ध के आधार पर गांव के तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। पूछताछ में तीनों ने कहा कि उन्होंने कुशल से मारपीट की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि उन्होंनेे घटनास्थल का दौरा किया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams