News Flash
न आप दिल्ली में, न ही शिमला में: जयराम

कांग्रेस के सबको साथ लेकर चलने के आह्वान पर सीएम का तंज, बोले, धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट का शुभारंभ करेंगे  पीएम मोदी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला:  धर्मशाला व पच्छाद में सबको साथ लेकर चलने के आह्वान पर सीएम कांगे्रस पर तंज कसा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारे मित्र न तो दिल्ली में हैं और न ही शिमला में, ऐसे में कोई उनके साथ चले तो क्यों चलें।

शनिवार को धर्मशाला के कोतवाली बाजार स्थित संगम पार्क में भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार को मजबूत करने का काम हमारा है। भले ही विकास में कमियां रही हों, लेकिन उन्हें पूरा करने का समय और मौका अभी भी हमारे पास है, क्योंकि प्रदेश सरकार का 3 साल का कार्यकाल शेष है। सीएम ने कहा कि दिल्ली से धर्मशाला के लिए कुछ भी लाना होगा तो वह सांसद किशन कपूर से लाएंगे और धर्मशाला की जनता को शिमला से कुछ चाहिए होगा तो हमारे भावी विधायक विशाल नैहरिया लाएंगे।

सीएम ने कहा कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया में सर्वमान्य नेता के रूप में पहचान बना चुके हैं। जो अमेरिका पहले पीएम को वीजा नहीं देता था, आज उसी अमेरिका के राष्ट्रपति पीएम को बार-बार बुला रहे हैं। सीएम ने कहा कि धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट का शुभारंभ करने पीएम आ रहे हैं। इस मीट में देश दुनिया के इन्वेस्टर यहां पहुंचेंगे। इसके बाद सीएम ने पटोला से कोतवाली बाजार पहुंची युवा मोर्चा की बाइक रैली को रवाना किया। इसके उपरांत सीएम ने मंदल व पटोला में भी जनसभा को संबोधित किया।

जनता का रुझान भाजपा की तरफ

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की छाप जनता के दिलो-दिमाग पर है। जिसके चलते जनता का रुझान भाजपा की तरफ है। किसी भी मंत्री-विधायक को चुनाव प्रक्रिया से अलग नहीं किया जा सकता। कोई भी चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं कर रहा है, कोई कर रहा है तो सबूत दें। धर्मशाला व पच्छाद में भाजपा बहुत बड़े बहुमत से आगे बढ़ेगी।

सुधीर ने स्वार्थ के लिए बनाई नगर निगम : कपूर

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के सांसद किशन कपूर ने कहा कि पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने अपने स्वार्थ के लिए धर्मशाला को नगर निगम बनाया था। यदि पूर्व मंत्री का स्वार्थ नहीं होता तो वो अपना मकान नगर निगम के बाहर नहीं बनाते। कपूर ने कहा कि नगर निगम में विकास में भेदभाव किया जा रहा है, रामनगर-शामनगर में टाइलें डाली जा रही हैं तो कोतवाली बाजार में क्यों नहीं डाली गईं। इस बात को जनता को समझना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा से ही स्वार्थ की राजनीति करती आई है। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने जनसभा में जनता से विशाल नैहरिया की जीत सुनिश्चित करने की बात कही।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]