News Flash
Only Congress can give right direction to country and state: Virbhadra

पूर्व मुख्यमंत्री ने पच्छाद व धर्मशाला के मतदाताओं से किया आह्वान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पच्छाद व धर्मशाला के मतदाताओं का आह्वान किया है कि वह अपने मत का सही उपयोग करते हुए प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती के लिए अपना भरपूर योगदान पार्टी को दें।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ही एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो देश व प्रदेश को सही दिशा दे सकती है। वीरभद्र सिंह ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरन उनसे निजी तौर पर न मिलने का अफसोस हैं। उन्होंने कहा की अस्वस्थ होने की बजह से वह चुनाव प्रचार में भाग नही ले सके, पर वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी के समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करने उनके पास आएंगे।

उन्होंने कहा कि पच्छाद व धर्मशाला के मतदाताओं से उन्होंने एक लिखित अपील भी की हैं, जिसका उन्हें सकारात्मक और स्नहे संदेशों के माध्यम से उन तक पहुंचा भी है। इसके लिए वह उन का दिल की गहराईयों से आभार व्यक्त करते हैं। वीरभद्र सिंह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रदेश के लोगों की चिंता पर कहा है कि वह स्वास्थ्य लाभ कर रहें है। डॉक्टरों ने उन्हें पूर्ण आराम करने की सलाह है। इसलिए किसी को भी उनके स्वास्थ्य की चिंता नही करनी है। प्रदेशवासियों की दुआओं,प्यार और स्नहे से उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है, जिसके लिए वह आप सब का आभारी हूं। स्वास्थ्य लाभ के बाद वह खुद प्रदेश का दौरा करेंगे।

हार सामने देख क्षेत्रवाद पर उतरी भाजपा

धर्मशाला। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं धर्मशाला उपचुनाव के मीडिया प्रभारी दीपक शर्मा ने चुनाव आयोग से भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के बयान का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने क्षेत्रवाद को हवा दी है और कांगड़ा-शिमला की जनता में भेदभाव की खाई पैदा करने की कोशिश की है, जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि नाराज जनता का गुस्सा देखकर अब भाजपा वैमनस्य फैलाने पर उतर आई है।

उन्होंने कहा कि जनभावनाएं भड़का कर वोट प्राप्त करने में भाजपा को महारत हासिल है, लेकिन इन दोनों उपचुनावों में भाजपा का ये घिनौना हथियार अब काम नहीं आएगा। जनता भाजपा से दो सालों के हिसाब मांग रही है और भाजपा नेता जनता के स्वालों से मुंह फेर कर जुमलों की घुट्टी पिलाना चाहते हैं, लेकिन जनता की बेरुखी से साफ है कि भाजपा ये दोनों उपचुनाव हारने जा रही है। दीपक शर्मा ने कहा कि सरकार चुनावों में खुलकर आचार संहिता का उलंघन कर रही है। कांग्रेस द्वारा की गई शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं कि गई। प्रवक्ता ने दावा किया कि पार्टी दोनों उपचुनावों में जीत हासिल करेगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]