हिमाचल दस्तक : सोलन : बीएल स्कूल में पुष्प व सब्जियों की प्रर्दशनी का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता चारों सदनों में करवाई गई। इस दौरान मुख्यतिथि के रूप में शशि जुल्का ने शिरकत की जबकि बतौर निर्णायक सुप्रिता सूद मौजूद रहीं।

प्रतियोगिता में सभी छात्रों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में छात्रों ने विभिन्न प्रकार के पुष्प व सब्जियों की प्रर्दशनी से सबका ध्यान आर्कषित किया। इस प्रतियोगिता में पुष्प प्रर्दशनी में प्रथम स्थान पर साहा सदन, दिृतीय स्थान पर रमन व  तृतीय स्थान पर भाभा सदन रहा। सब्जियों के सजावट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर  बोस सदन व दिृतीय स्थान पर भाभा सदन रहा।
स्कूल के चैयरमैन अशोक शर्मा ने प्रशंसा करते हुए कहा कि स्कूल के छात्र पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधियों में भी अपने उत्कृष्ट प्रर्दशन करते है। इस दौरान स्कूल प्रबंधक वीना बक्शी ने मुख्यतिथि का धन्यवाद किया। स्कूल प्रधानाचार्य पोमिला शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के प्रतियोगिताओं द्वारा बच्चों में आत्मविश्वास व आत्मनिर्भरता की भावना जागृत होती है। प्रतियोगिता में गुनगुन, धीरेन, कुणाल,निशा,अरूण, विवेक,स्वाति, साहिल,मनिषा, नुपुर, तन्वी, तुषार, पुनित, हिमानी सहित अन्य बच्चों ने भाग लिया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams