News Flash
Shani Dev

स्थानीय विधायक सहित सिंचाई मंत्री की धर्मपत्नि ने शनि चरणों में शिव नवा लिया आर्शीवाद

जोगिंद्रनगर : Shani Dev के उपलक्ष्य में शनि मंदिर मच्छयाल में समाजसेवी संजीव भंडारी द्वारा यज्ञ के पश्चात विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।

यज्ञ में उनकी धर्मपत्नि मधू भंडारी,पिता अमर सिंह भंडारी माता श्रीमति सत्या भंडारी,उनकी पुत्रियां श्रैया भंडारी व ज्योतिरादित्या ने पूर्ण रूप से भाग लिया। संजीव भंडारी ने बताया कि शनिदेव जयंति को शनि अमावस्या के रूप में जाना जाता है। जो वट सावित्री व्रत के साथ मेल खाती है। उन्होनें बताया कि भगवान शनिदेव कलयुग में भी निष्पक्ष न्याय में विश्वास करने वाले जाने जाते हैं। वे संतुष्ट होने पर अच्छी किस्मत और भागय के साथ अपने भक्त की हर मनोकामना पूर्ति का आर्शीवाद देते हैं।

उन्होनें कहा कि जब से मच्छयाल में इस शनि मंदिर की स्थापना हुई है यहां पर हर शनिवार को इसी प्रकार से भंडारे का आयोजन किया जाता है। इस दौरान जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा व सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह की धर्मपत्नि श्रीमति प्रोमिला ठाकुर ने शनि देव के चरणों में शिश नवा आर्शीवाद प्राप्त किया व शनि देव का प्रसाद ग्रहण किया। समाजसेवीं संजीव भंडारी ने भंडारे के सफल आयोजन पर शनि मंदिर खुद्दर कमेटी,प्रधान चुनी लाल,प्रबंधक रमेश शर्मा,दुनी चंद,आशीष ठाकुर,पवन व प्रवीन कुमार का उनके सहयोग के लिए उनका धन्यावाद किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams