Rajat Sharma

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। घुमारवीं : मिनर्वा स्कूल से जमा दो तक की कक्षा उतीर्ण करने वाले रजत शर्मा एयरफोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर के रूप में अपनी सेवाएं देंगे। रजत अब एयरफोर्स अकादमी हैदराबाद में प्रशिक्षण प्राप्त कर अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं शुरू करेंगे।

मिनर्वा स्कूल पहुंचने पर स्कूल स्टाफ द्वारा रजत का स्वागत कर उन्हें सम्मानित किया गया। पाठशाला के प्रिंसीपल परवेश चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमीरपुर जिले के चकमोह गांव से अश्वनी कुमार व मंजू शर्मा के बेटे रजत शर्मा ने मिनर्वा स्कूल में मिनर्वा के हॉस्टल में रह कर अपनी जमा दो तक की पढ़ाई पूरी की। यह माता पिता के लिए गौरव की बात है। रजत का पाठशाला में जोरदार स्वागत किया गया। यहां पर अध्यापकों ने उसे बधाई दी।

रजत ने भी सभी के पैर स्पर्शकर आशीर्वाद लिया। परवेश चंदेल ने बताया कि रजत ने चकमोह कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की। लगातार मेहनत करने के बाद रजत का चयन एयरफोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर के रूप में हुआ है। उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में रजत का बेहतर प्रदर्शन रहता था। रजत के चयन पर मिनर्वा स्कूल में खुशी का माहौल है। उसके परिजनों का कहना है कि बेटे के चयन पर खुशी का माहौल है। उनका बेटा अब देश की सेवा करेगा। यह उनके लिए गर्व की बात है।

रजत शर्मा ने कहा कि मेहनत और अपनों के आशीर्वाद से यह मुकाम हासिल किया है। गुरूजनों की कड़ी मेहनत से आगे बढ़ रहा हंू। उनका कहना है कि जब किसी काम को मन लगाकर किया जाता है तो सफ लता जरुर मिलती है। इस मौके पर उपप्रधानाचार्य राकेश चंदेल, विनय शर्मा,अनिल कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams