News Flash
Indian culture knowledge exam

हिमाचल दस्तक। नालागढ़ : अंतराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला राजपुरा के विशाल कुशवाहा ने राज्य स्तर पर दूसरा स्थान हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

वहीं राजपुरा स्कूल के आशीष कुमार ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान जबकि तहसील स्तर पर शब्बओ, चेतन और उम्मीश ने प्रथम, सोनम, कल्पना और रचनी ने द्वितीय और रीता, उदय शंकर व सिमरनजीत ने तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रधानाचार्य अदित कंसल ने सभी विद्यार्थियों और भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा प्रभारी राम प्रताप को बधाई देते हुए कहा कि यह परीक्षा न केवल परीक्षा होकर भारतीय संस्कृति की पहचान भी है जिससे विद्यार्थी रुबरु होते हैं।

अदित कंसल ने बताया कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में बच्चों ने उम्मदा प्रदर्शन कर साबित कर दिया है कि प्रदेश के बच्चे संस्कृति ज्ञान में किसी से कम नहीं। बच्चों के इस बेहतरीन प्रदर्शन से राजपुरा स्कूल और पूरे नालागढ़ में खुशी की लहर दौड़ गई है। स्थानीय लोगों हुक्म चंद प्रधान स्कूल प्रबंधन समिति, परमजीत उपप्रधान, डॉ भूपेंद्र, डॉ हरविंडर और दिनेश ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राजपुरा के विद्यार्थी भारतीय संस्कृति ज्ञान की लौ का अलख इसी प्रकार जगाए रखेंगे।

……… ओम शर्मा …….

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams