Ramdev to sell Sanskrit cloth

पतंजलि परिधान:  योग गुरु ने दिल्ली में किया उद्घाटन, देशभर में दिसंबर तक खोले जाएंगे 25 नए स्टोर

एजेंसी। नई दिल्ली : योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि अब अपैरल इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी है। धनतेरस के मौके पर ‘पतंजलि परिधान’ के पहले शोरूम का उद्घाटन खुद बाबा रामदेव ने किया।

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ अन्य शख्सियतों के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे। बाबा रामदेव के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया कि पतंजलि परिधान में मेंस वेयर, विमिंज वेयर, किड्स वेयर, डेनिम वेयर, एथनिक वेयर, कैजुअल वेयर और फॉर्मल वेयर आदि के 3000 से ज्यादा वराइटीज में कपड़े मिलेंगे।

ये पोशाक लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रैंड्स के तहत उपलब्ध होंगे। रामदेव ने बताया कि दिसंबर महीने तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। पतंजलि परिधान के स्टोर में भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, असेसरीज और आभूषण भी मिलेंगे। दिल्ली में खुले स्टोर में  जींस 1,100 रुपये का मिल रहा है। रामदेव ने बताया कि दिवाली के मौके पर 25 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी।

आर्थिक आजादी का वाहक बनेंगे पतंजलि परिधान

इस ट्वीट में कहा गया है कि जिस तरह खादी ने देश के स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, उसी तरह पतंजलि परिधान देश में आर्थिक आजादी का वाहक बनेगा। इसमें कहा गया है कि ध्वज राष्ट्र की आन-बान-शान होता है, कपड़ा व्यक्ति के व्यक्तित्व की पहचान और सम्मान होता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams