News Flash
Satpal Singh Satti gets second notice of EC
  • प्रियंका गांधी पर टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बोले नोटिस का दूंगा जवाब

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना : डीसी सोलन के बाद सहायक निर्वाचन अधिकारी अंब ने भी भाजपाध्यक्ष सतपाल सत्ती को नोटिस जारी किया है। सहायक निर्वाचन अधिकारी अंब ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इस नोटिस में सतपाल सत्ती के गगरेट विधानसभा क्षेत्र के एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान प्रियंका गांधी को लेकर की गई टिप्पणियों पर सफाई मांगी गई है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने गगरेट विधानसभा क्षेत्र के चुनाव भी दौरे के दौरान अपने संबोधन में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर कुछ टिप्पणी की थी, जिसे कांग्रेस पार्टी ने गलत करार देते हुए इस पर कार्रवाई करने की मांग उठाई। मामले के आगे बढऩे के बाद सहायक चुनाव अधिकारी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती से जवाब मांगा है। राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि गगरेट की जनसभा के दौरान मेरे भाषण को लेकर नोटिस चुनाव आयोग द्वारा भेजा गया है।

मैंने अभी नोटिस देखा नहीं है, लेकिन चुनाव आयोग ने जो भी जानकारी मांगी होगी उसे दिया जाएगा और मैं अपनी बात नोटिस के जवाब के माध्यम से रखूंगा। बता दें कि राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान अपने संबोधनों के लिए यह दूसरा नोटिस जारी हुआ है, इससे पहले डीसी सोलन द्वारा भी एक नोटिस जारी किया गया था।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams