Send Anurag to Delhi again, it will be my responsibility to make big leader

बिलासपुर की रैली में बोले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , देश में मोदी लहर नहीं मोदी की सुनामी

सतीश शर्मा। बिलासपुर : हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर को फिर सांसद बना कर भेजें और उसके बाद उन्हें बड़ा नेता बनाने की जिम्मेदारी उनकी है।

रविवार को बिलासपुर के लुहणू मैदान में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश में मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी की सुनामी है और मोदी के दोबारा पीएम बनते ही कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया जाएगा। कश्मीर भारत का मुकुट है और भाजपा इसे कभी भारत से अलग होने नहीं देगी।

उन्होंने बिलासपुर की अधिष्ठात्री देवी मां नयनादेवी और महर्षि मार्कंडेश्वर को नमन करते हुए कहा कि वह अभी तक तीन सौ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं और पूर्व से पश्चिम व उत्तर से दक्षिण तक एक ही नारा मोदी-मोदी है। आने वाली 23 मई को नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह मोदी को पिछले बीस सालों से जानते हैं और उन्होंने आज तक एक भी अवकाश नहीं लिया। वह अपने देश और देशवासियों के लिए प्रतिदिन 18 घंटे काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हिमाचल का अप्रत्याशित विकास हुआ। केंद्र की पिछली कांग्रेस सरकार ने जहां हिमाचल को 44 हजार 235 करोड़ रुपये का बजट दिया, वहीं मोदी सरकार ने हिमाचल को 2 लाख 9 हजार 31 करोड़ रुपये विभिन्न योजनाओं के लिए प्रदान किए। देश भर में 133 योजनाएं ऐसी चल रही हैं, जिनका हर व्यक्ति को किसी न किसी रूप में लाभ मिला है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बिलासपुर के नेता जेपी नड्डा को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बनाकर बिलासपुर को सम्मान दिया और अब अनुराग की बारी है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि अनुराग को विजयी बना कर फिर दिल्ली भेजें, उन्हें बड़ा नेता बनाने की जिम्मेदारी उनकी है। भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर पर कई गंभीर आरोप जड़ते हुए क्षेत्र के विकास को भाजपा की देन करार दिया।

उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर ने अपने विकास के लिए ही काम किया है और यही कारण है कि वह चुनावी जनसभाओं में अपनी दो उपलब्धियां भी नहीं गिना पा रहे। इस मौके पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, मंत्री बिक्रम ठाकुर, विधायक सुभाष ठाकुर, जीत राम कटवाल, राजेंद्र गर्ग, कमलेश कुमारी व बलवीर चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा, प्रवीण शर्मा, नरेंद्र ठाकुर, विजय अग्निहोत्री, राकेश गौतम, सोनल शर्मा, रूपलाल ठाकुर आदि मौजूद रहे।

23 MaY को फिर प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी

पाक को घर में घुसकर सिखाया सबक
अमित शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पाक को उसके घर में घुस कर सबक सिखाया गया, लेकिन बालाकोट की घटना के बाद दो स्थानों पाक और राहुल बावा के कार्यालय में मातम पसरा हुआ था। उन्होंने हैरानी जताई कि राहुल बावा के दोस्त उमर अब्दुल्ला कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं और नरेंद्र मोदी कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने की बात कर रहे हैं।

राहुल गांधी पर जमकर हमला

नाहन। यदि पाकिस्तान ने अब गलती की तो उसे इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह बात रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बावा यदि पाकिस्तान सीमा पर गोली दागेगा तो हमारी सेना उसका जवाब गोला दागकर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भारतीय सेना को खुली छूट दे रखी है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जहां भाजपा सबका साथ सबका विकास लेकर चल रही है, वहीं कांग्रेस केवल गांधी परिवार का साथ व विकास का नारा लेकर काम कर रही है। उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। शाह ने कहा कि पांच सालों में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

इन पांच वर्षों में भाजपा ने सात करोड़ महिलाओं निशुल्क गैस चूल्हे वितरित किए हैं। वहीं देश भर में आठ करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया है। यही नहीं नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के गरीबों को स्वास्थ्य लाभ देने के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की है। इस योजना के तहत पांच लाख तक का स्वास्थ्य कवर का लाभ देश के 50 करोड़ परिवारों को मिल रहा है। चार महीनों में ही 25 लाख लोगों के आयुष्मान भारत योजना के तहत बड़े ऑपरेशन हुए हैं।

भाजपा के लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि

चंबा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जब पाकिस्तान में घुसकर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी तो देश भर में जश्न का माहौल था। लेकिन दो जगह मातम पसरा था। एक पाकिस्तान और दूसरा राहुल बावा एंड गैंग के घरों में। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बावा आतंकवाद के रहनुमाओं से ईलू-ईलू करते रहे। लेकिन अब पाकिस्तान से चलने वाली गोलियों का जवाब हमारे सेना के जवान गोले दागकर ही देंगे।

अमित शाह ने यह बात चंबा के चौगान में आयोजित जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है। इसलिए बीजेपी के केंद्र में दोबारा सत्तासीन होने पर जे एंड के में धारा 370 का खात्मा किया जाएगा। उन्होंने हिमाचल को देवभूमि का संज्ञा देते हुए कहा कि देश की सेना में सबसे ज्यादा जवान हिमाचल से होने के कारण देश में इस राज्य का अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि हर बार के चुनाव में महंगाई और भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दे हुआ करते थे। लेकिन, इस बार ऐसा नहीं है। अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को ज्यादा मतों से जिताने का आह्वान किया।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams