News Flash

यूपी के लक्षण पटेल ने 2011 में मनाली में की थी हत्या , कैदी की जानकारी देने वाले पुलिस की दस हजार का ईनाम देने की घोषणा

हिमाचल दस्तक। नाहन : केंद्रीय आदर्श कारागार नाहन में हत्या का सजायफ्ता कैदी मंगलवार को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन से फरार हो गया।

कैदी को करीब 20 दिन पहले उपचार के लिए डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था, जो मंगलवार सुबह करीब आठ और नौ बजे के बीच सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। कैदी के फरार होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। एसपी सिरमौर ने बाकायदा कैदी की सूचना देने वाले को दस हजार रुपये के ईनाम की घोषणा करते हुए सहयोग की अपील की है।
बता दें कि फरार कैदी लक्षण पटेल उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी जिले के सारनाथ का रहने वाला है, जिसने कुल्लू जिला के मनाली में 10 अप्रैल 2011 को हत्या की थी। हत्या के आरोप में दोषी पाए जाने पर कैदी लक्षण पटेल को आदर्श केंद्रीय कारागार नाहन में सजा काट रहा था।
मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज में पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर आरोपी के फरार होने की खबर के बाद से सिरमौर जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। जिले के सभी बैरियरों पर नाके लगा दिए गए और सभी वाहनों की जांच के आदेश पुलिस अधीक्षक ने दे दिए।
एसपी ने सभी लोगों से आग्रह किया कि यदि किसी को भी फरार कैदी लक्ष्मण पटेल के बारे में कोई भी जानकारी मिले, तो वह सिरमौर पुलिस को इसकी तत्काल सूचना दें।
फरार कैदी की सूचना देने वालों के लिए सिरमौर पुलिस ने दस हजार का इनाम भी घोषित किया है। पता चला है कि फरार कैदी लक्ष्मण पटेल ने अस्पताल में दाखिल होते ही फरार होने की साजिश रची थी। जो केवल सही मौके का इंतजार कर रहा था। मंगलवार को जब उसे पुलिस कर्मचारियों की सुरक्षा में ढील लगी। तो वह मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया।
गौरतलब हे कि लक्ष्मण पटेल 2011 में मनाली में रेडीमेड कपड़े बेचने का काम करता था। इसी दौरान उसकी मनाली में किसी के साथ बोलचाल हुई और उसने इस दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी। जिस के आरोप में दोषी पाये जाने के बाद से वह सजा काट रहा था।
एसपी रोहित मालपानी ने  बताया कि आदर्श केंद्रीय कारागार में हत्या सजायफ्ता लक्ष्मण पटेल मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस ने जिला के सभी बैरियरों पर कड़ी सुरक्षा कर दी है। ताकि फरार कैदी को जल्द पकड़ा जा सके। उन्होंने बताया कि जो भी लक्ष्मण पटेल के बारे में सूचना देगा उसे पुलिस दस हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा।
चंद्र ठाकुर, नाहन 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams