News Flash
Shilpa of DAV won the title of Mrs. India Glamor

प्रतियोगिता में देश व विदेश से 42 प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा

चंद्रमोहन चौहान, ऊना। डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल ऊना की छात्रा रही शिल्पा वर्मा ने मिसेज इंडिया ग्लैमर का खिताब हासिल किया है। पूना में आयोजित प्रतियोगिता में भारत व विदेशों के 42 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। शिल्पा वर्मा ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए चार चरण पास किए। शिल्पा की उपलब्धि पर डीएवी पब्लिक स्कूल में खुशी की लहर है।

स्कूल प्रधानाचार्य अतुल महाजन ने बताया कि शिल्पा वर्मा ने बारहवीं तक की शिक्षा विद्यालय से प्राप्त की है। सत्र 2005-2006 में उन्हें खेल प्रभारी का दायित्व भी दिया सौंपा गया था। शिल्पा ने पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी सक्रिय भागीदारी निभाई। प्रधानाचार्य ने इस उपलब्धि के लिए शिल्पा वर्मा व उनके पारिवारिक सदस्यों को बधाई दी है। महाजन ने छात्रों को उनसे प्रेरणा लेकर गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।

वहीं शिल्पा ने अपनी उपलब्धि का श्रेय विद्यालय की गुणवत्तापूर्ण पढ़ाई को दिया। उन्होंने कहा कि अगर विद्यालय स्तर पर मुझे आत्मविश्वास व नेतृत्व की क्षमता प्रदान नहीं की जाती तो सब कुछ असंभव था। मिसेज वर्मा ने इसके लिए स्कूल प्रबंधन व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया। शिल्पा  वर्मा ने कहा कि उनके माता-पिता व पति का भी भरपूर सहयोग रहा, जिससे वह अपने सपने को साकार करने में कामयाब हो सकी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]