News Flash
Shri Ram Kala Manch Seru honored former Minister Thakur Gulab Singh for his special support

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। मंगलवार को 10 से चल रही श्री जालपा कला मंच सेरू कि रामलीला का दशहरे के साथ विधिवत रूप से समापन्न हुआ।

श्री जालपा कला मंच सेरू के प्रबंधक पुष्पराज सोनी एवं समिति सदस्यों द्वारा पूर्व मंत्री एवं दशहरे के मुख्यमंत्री ठाकुर गुलाब सिंह को उनके विशेष सहयोग के लिए हनुमान जी की फ्रेम भेंट कर सम्मानित किया गया।

मंच के प्रेस सचिव अमित सूद ने बताया कि श्री राम कला मंच सेरू में चल रही रामलीला को पूरे 7 वर्ष पूर्ण हो चूके हैं। पिछले 7 वर्षों से मंच के कलाकारों द्वारा हर वर्ष बहुत ही मनोरम रामलीला का मंचन किया जाता है। उन्होनें कहा कि मंच के कलाकार पिछले 7 वर्षों से इस रामलीला को चलाने व रोचक बनाने में अपना-अपना पूर्ण सहयोग दे रहे हैं। रामलीला के लिए मंच के कलाकारों द्वारा पिछले एक महीने से रिहसल की जा रही है। जिसका प्रमाण है कि आज श्री राम कला मंच सेरू का नाम समूचे प्रदेश में प्रख्यात हुआ है।

मंच प्रबंधक पुष्पराज सोनी ने ठाकुर गुलाब सिंह का इस रामलीला की शुरूआत करने पर विशेष सहयोग देने के लिए दिल से आभार किया। उन्होनें कहा कि जब उन्हें अपने गांव सेरू मेंं रामलीला कि शुरूआत करनी थी तो पूर्व मंत्री ने उन्हें आर्थिक रूप से सबसे ज्यादा सहयोग दिया था। उन्होनें कहा कि जोगिंद्रनगर कि राजनिति में ठाकुर गुलाब सिंह जैसे वर्चस्व वाला कोई ओर नेता नहीं हो सकता। उन्होनें कहा कि उन्हें हर वर्ष पूर्व मंत्री से रामलीला के लिए पूर्ण सहयोग मिलता रहा है व उम्मीद है कि निकट भविष्य में भी श्री जालपा कला मंच सेरू को उनका सहयोग एवं आर्शीवाद मिलता रहेगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]