हिमाचल दस्तक । पधर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार केवल वादों की नहीं इरादों की सरकार है । केंद्र सरकार ने ख़रीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत के मुकाबले डेढ़ गुना कर के किसानों को बड़ी सौगात दी है ।

देश के किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में यह एक ऐतिहासिक निर्णय केंद्रीय मंत्रिमंडल ने लिया है ।  जिससे कि देश के अन्नदाता किसान लाभान्वित होंगे । यह शब्द भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंदन पंडित ने कहे । इस घोषणा के लिए चंदन पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सशक्त किसान सशक्त हिंदुस्तान की मानसिकता को लेकर 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य निर्धारित किया है,  और यह निर्णय इस लक्ष्य को हासिल करने में मील का पत्थर साबित होगा ।
आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां एक ओर देश आंतरिक रूप से सामर्थ्यवान तथा सशक्त हुआ है वहीं दूसरी ओर संपूर्ण विश्व में भारत का नाम विश्व शक्ति के रूप में लिया जाने लगा है. आज देश का युवा आत्मनिर्भर हुआ है, महिलाओं को चूल्हे व लकड़ी के धुएं से निजात मिली है, शिक्षा की गुणवत्ता में बढ़ोतरी हुई है, बुज़ुर्गों को सम्मान प्राप्त हुआ है । जिससे देश के प्रत्येक वर्ग में भारतीय जनता पार्टी के प्रति व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास और सशक्त हुआ है । अपनी इसी जनहितैषी सोच के कारण 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से फिर एक बार देश में सरकार बनाने जा रही है ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams