सरकार हर गांव को सड़क सुविधा प्रदान करने के लिए बचनबद्ध-जवाहर ठाकुर , ग्राम पंचायत सियुन का जनसंपर्क अभियान कर लोगों का जताया आभार

हिमाचल दस्तक : ललित ठाकुर : पधर : स्थानीय विधायक जवाहर ठाकुर ने बुधवार को द्रंग हल्के की ग्राम पंचायत सियुन का एक दिवसीय जनसंपर्क अभियान किया। इस दौरान उन्होंने गांव गांव में जाकर लोगों की समस्याएं सुनी और कई समस्याओं का मौके पर निपटारा भी किया।

इस दौरान जवाहर ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनता को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए बचनबद्ध है। ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों से महरूम गांव को सड़क सुविधा प्रदान करने की योजना बनाई जा रही है। वहीं शिक्षण एवं स्वास्थ्य संस्थानों में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को भरने के लिए शीघ्र ही भर्ती की जा रही है। उन्होंने कहा कि द्रंग क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देने के लिए वह प्रयासरत हैं। जनता की समस्याओं को सुनने के बाद उनके निपटारे के लिए सबंधित विभागीय अधिकारियों से समय समय पर फीडबैक ली जा रही है।
उन्होंने कहा कि पांच माह के कार्यकाल में उन्नतीस नई योजनाएं प्रदेश सरकार ने जनहित में लागू की हैं। वहीं केंद्र सरकार की योजनाओं से आम वर्ग को लाभान्वित करने के लिए समय समय पर जागरूकता शिविर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि घोघरधार और फुलाधर को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने का मामला विशेषतः मुख्यमंत्री से उठाया गया है। यहां पर्यटन विस्तार से जहां देशी विदेशी पर्यटकों को मनोरम वादियों का लुत्फ लेने का अवसर मिलेगा। वहीं रोजगार सृजन के नए अवसर भी पैदा होंगे।
उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपार समर्थन देने के लिए जनता का आभार भी जताया। वहीं आगामी लोकसभा चुनावों ने फिर से भाजपा को समर्थन देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह ठाकुर, महामंत्री दलीप सिंह, जिला परिषद सदस्य सूरज प्रकाश, पंचायत प्रधान मोहन सिंह, पूर्व उप प्रधान पदम् सिंह, पूर्व प्रधान लेख राम सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams