News Flash
Two circles will be mixed in one over every week

लोकसभा की चारों सीटें जीतेगी बीजेपी , भाजपा अभ्यास वर्ग की बैठक में बोले सीएम

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश भाजपा ने कमर कस ली है। आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री आवास ओवओवर में हर सप्ताह दो मंडलों का मिलन होगा। यहां लोकसभा चुनावों की पूरी तैयारी की जाएगी।

मंगलवार को शिमला संसदीय क्षेत्र की अभ्यास वर्ग की बैठक में चुनावी रणनीति बनाई गई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां पहुंचे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों की तर्ज पर 2019 का चुनाव भी बीजेपी जीतेगी। भाजपा अभ्यास वर्ग की बैठक को संबोधित किया। शिमला के बनूटी में शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं और पार्टी के कार्यकर्ता तैयारियों में जुट चुके हैं। कार्यकर्ताओं में जोश है और ऐसा ही जोश अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों तक चलेगा।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रदेश की सभी चारों सीटों पर भाजपा फिर से जीत दर्ज करेगी। अभ्यास वर्ग के समापन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे हर जिले के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनावी तैयारियों का पूरा जायजा लेंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को बनाए रखना होगा, ताकि पार्टी प्रत्याशियों को भारी लीड़ मिल सके। जयराम ने कहा कि सरकार से पार्टी नहीं बनीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी से ही सरकार बनी है। इस दौरान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल, सांसद वीरेंद्र कश्यप, चीफ व्हिप नरेंद्र बरागटा सहित शिमला संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

सरकार से ज्यादा संगठन में काम कर चुका हूं: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे संगठन से बहुत प्यार है और सरकार से ज्यादा मैं संगठन में कार्य कर चुका हूं। भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के समन्वय से चलती है। आज देश की 70 प्रतिशत आबादी पर भाजपा का शासन है और 19 राज्यों में भाजपा की सरकार है। जयराम ने कहा कि हमें गर्व है कि भाजपा देश व विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है एवं लोकसभा व विधानसभा की दृष्टि से भी सबसे बड़ा दल है।

हमारी सरकार कार्यकताओं के सुझावों के लिए हमेशा खड़ी है और उनकी सुनवाई होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी बूथ स्तर तक कि चिंता करते हंै। हर बूथ पर भाजपा मजबूती से काम करेगी और प्रत्येक बूथ पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams