News Flash
Virbhadra Singh Khemka can blow up four tickets in Congress

सुधीर शर्मा, विक्रमादित्य, कर्नल और अभिषेक फ्रंट रनर, चंडीगढ़ बैठक में हर सीट पर 2-2 दावेदारों का पैनल तय

राजेश मंढोत्रा। शिमला : लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी जल्द घोषित करने के लिए मेहनत कर रही कांग्रेस ने चारों सीटों के लिए दो-दो दावेदारों के पैनल तय कर लिए हैं। बुधवार को चंडीगढ़ के पंजाब भवन में राज्य कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने संभावित प्रत्याशियों से बात कर यह सूची फाइनल की है।

इससे यह संकेत भी मिल रहे हैं कि इस बार वीरभद्र सिंह बेशक खुद चुनाव न लड़ें, लेकिन उनके समर्थक चारों सीटों पर टिकट झटक सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने कांगड़ा सीट से सुधीर शर्मा और पवन काजल, मंडी से विक्रमादित्य सिंह और कौल सिंह ठाकुर, हमीरपुर से अभिषेक राणा और सुखविंद्र सिंह सुक्खू तथा शिमला सीट से कर्नल शांडिल और विनोद सुल्तानपुरी का नाम पैनल में डाला है। इस पर 17 को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में मुहर लग सकती है। लेकिन इस पैनल के हिसाब से इतना तय है कि सुधीर शर्मा, विक्रमादित्य, कर्नल और अभिषेक टिकट के लिए फ्रंट रनर हैं। यदि ऐसा हुआ तो चारों टिकट वीरभद्र खेमे के हिस्से मेें गिने जाएंगे।

चंडीगढ़ में हुई बैठक में रजनी पाटिल के अलावा सह प्रभारी गुरकीरत कोटली, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री, सुधीर शर्मा, जीएस बाली, सुखविंद्र सिंह सुक्खू, पवन कजल आदि कई नेता शामिल हुए। कांग्रेस प्रभारी ने वन-टू-वन मुलाकात करके भी सारा फीडबैक लिया और इसके बाद दो-दो नाम हर सीट पर तय किए। इससे यह भी तय हो गया है कि मंडी सीट से खुद वीरभद्र सिंह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। हालांकि बैठक में इसके पीछे स्वास्थ्य कारणों को प्रमुख वजह बताया गया।

कांग्रेस की ओर से चुनाव के चेहरे

Virbhadra Singh Khemka can blow up four tickets in Congress

कांग्रेस में चारों टिकट झटक सकता है वीरभद्र सिंह खेमा

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams