शनिवार से सेवाएं होंगी आरंभ

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला : जोनल अस्पताल धर्मशाला में लंबे अंतरराल उपरांत गायनी विशेषज्ञ की नियुक्ति हो गई है। नवनियुक्त डा. पंकज हीर शनिवार से अस्पताल में सेवाएं देना शुरू कर देंगे।

गायनी विशेषज्ञ की नियुक्ति से गर्भवती महिलाओं को अन्य स्थानों के अस्पतालों में जाने से निजात मिलेगी। जोनल अस्पताल में लगभग चार माह से गायनी विशेषज्ञ का पद खाली चल रहा था। ऐसे में यहां आने वाली गर्भवती महिलाओं प्रसव के लिए  टांडा रेफर किया जा रहा था, वहीं कुछ लोगों को गर्भवती महिलाओं को निजी अस्पतालों में ले जाने को मजबूर होना पड़ रहा था। इसके अतिरिक्त स्त्री रोगों के उपचार के लिए भी महिलाओं को टांडा या निजी अस्पतालों में जाना पड़ रहा था।
शहरवासी निरंतर प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग से जोनल अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ की तैनाती की मांग कर रहे थे। अब लंबे अंतराल बाद आखिरकार जोनल अस्पताल को महिला रोग विशेषज्ञ मिल गया है तथा शनिवार से अस्पताल में महिला रोगों के उपचार की सुविधा उपलब्ध हो जाएगी। महिला रोग विशेषज्ञ डा. पंकज हीर शनिवार से अस्पताल में सेवाएं देना शुरू कर देंगे। उधर जोनल अस्पताल धर्मशाला के सीनियर मेडिकल सुपरीटेंडेंट डा. दिनेश महाजन ने बताया कि अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ की तैनाती हो गई है तथा शनिवार से  महिला रोग विशेषज्ञ अस्पताल में सेवाएं देना शुरू कर देंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams