News Flash
accident car

जिंदल पुल पर हुआ दर्दनाक हादसा

निर्माणाधीन सड़क पर साइन बोर्ड न होने से संतुलन खो बैठा चालक

हिमाचल दस्तक। हिसार
हरियाणा के हिसार जिले में दिल्ली रोड स्थित जिंदल पुल पर दर्दनाक हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये मजदूर पुल पर सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे थे तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया। मजदूरों को रौंदने के बाद कार एक दूसरी गाड़ी से टकराई और पुल से 70 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में नौ अन्य मजदूर भी घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि पुल पर दो दिन से कुछ काम चल रहा है। सुबह जल्दी काम शुरू होता है इसलिए मजदूर रात में खाना खाकर पुल के किनारे बने फुटपाथ पर सोए थे। रात में लगभग दो बजे हिसार की ओर से तेज रफ्तार कार आई और फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए सामने से आ रही दूसरी कार को टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद कार पुल से 70 फीट नीचे जा गिरी। इस दौरान पुल पर चल रहे काम के लिए रखे गए तेल के ड्रमों से भी कार टकराई।

बताया जा रहा है कि हादसा अगर दिन में होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी क्योंकि पुल के ऊपर और नीचे दिन में ट्रैफिक बहुत होता है। बताया जा रहा है कि पुल पर चल रहे काम के लिए सड़क की ऊपरी परत उखाड़ दी गई थी लेकिन उसके लिए कोई निर्देश या संकेत वहां नहीं लगे थे। तेज रफ्तार कार जब उखड़े हुए पुल पर आई तो ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और इतना बड़ा हादसा हो गया। मरने वाले मजदूरों में ज्यादातर बिहार के हैं।

यह भी पढ़ें – गैस पाइप लाइन से जुड़ेंगे 28 हजार घर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams