carrie on jatta

फिल्म ने कई देशों में मचाई धूम

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
टिकट खिड़की की कमाई फिल्म की सफलता का एक मापदंड बन चुका है। एक फिल्म जो दर्शकों को सिनेमा घरों तक आकर्षित करने में सफल रहती हैं वो ही हिट मानी जाती हैं। इस तरह की फिल्म सिर्फ एक्टरों का रुतबा वढ़ाने में ही नहीं पर प्रोडक्शन हाउस के यकीन को भी बरकरार रखने में मदद करती है। वाइट हिल स्टूडियोज एक ऐसा प्रोडक्शन हाउस है जो हमेशा क्वालिटी में निवेश करते हैं और साथ ही साथ उन प्रोजेक्टों को सफलता तक लेकर जाते हैं।

अब जिस नए प्रोजेक्ट को सुपरहिट केटेगरी में लेकर आए हैं वो है ‘कैरी आन जट्टा’। समीप कंग की डायरेक्शन, गिप्पी गरेवाल और सोनम बाजवा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के टैस्ट को सफलतापूर्वक पार किया है। कैरी आन जट्टा वाइट हिल स्टूडियोज का सब से महत्वकांशी प्रोजेक्ट है। फिल्म की कॉमेडी फिल्म के सेकुअल को बनने में कई साल लगे जो एक क्लासिक और सदाबहार अनुभव रहा। पहले हिस्से की तरह ही कैरी ऑन जट्टा ने भी बड़े पर्दे पर कमी का इतिहास रचा। इस फिल्म ने पहले ही दिन भारत में करोड़ों की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़े।

फिल्म के वितरण के बारे में चर्चा की

अब तक पॉलीवुड फिल्मों को भाषा की बंदिश की वजह से बहुत ही सीमित स्क्रीनिंग मिलती रही। पर फिर भी वाइट हिल स्टूडियोज के गुणबीर सिंह सिद्धु और मनमोरङ सिद्धु अपनी दूरअंदेशी स्टाइल में इस फिल्म को दिल्ली, कनाडा, यूएसए, यूके, ऑस्ट्रिया, इटली, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, न्यूजीलैंड, बेल्जियम और पाकिस्तान में रिलीज किया।

कैरी ऑन जट्टा इकलौती भारतीय फिल्म है जो रमजान के दिनों में पड़ोसी मुल्क में रिलीज हुई जबकि ईद के कारण सारी भारती फिल्में वहां बैन थी। कैरी ऑन जट्टा की सफलता के बारे में बात करते हुए गुणबीर सिंह सिद्धु ने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले हम सारी टीम ने बैठ कर फिल्म के वितरण के बारे में चर्चा की कि किस तरह से हम यह फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों दर्शकों तक पहुंचाया जा सके।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams