News Flash
daughter shoot herself

एमडीयू में एमएससी के एंट्रेंस एग्जाम में फेल होने पर की आत्महत्या

हिमाचल दस्तक। रोहतक
एमडीयू में एमएससी में दाखिला लेने के लिए प्रवेश परीक्षा में पास न होने पर सिक्योरिटी गार्ड की बेटी रूपेश शर्मा ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। इसमें दाखिला नहीं होने के कारण खुदकुशी करने की बात लिखी गई है और युवती ने अपने माता-पिता से माफी भी मांगी है। गोहाना के छिछड़ाना गांव का धर्मपाल एमडीयू में सिक्योरिटी गार्ड तैनात है और एमडीयू के कर्मचारी आवास में रहता है।

बताया जा रहा है कि धर्मपाल की 21 वर्षीय बेटी रूपेश शर्मा ने पिछले दिनों 83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर बीएससी पास की थी। अब वह एमएससी में दाखिले के लिए तैयारी कर रही थी। इसके लिए रूपेश ने प्रवेश परीक्षा भी दी, लेकिन रूपेश प्रवेश परीक्षा पास नहीं कर पाई। इसके बाद पिछले दो-तीन दिन से वह परेशान चल रही थी। शुक्रवार को रुपेश खाना खाकर सो गई और शनिवार सुबह धर्मपाल और उसकी पत्नी अपनी ड्यूटी पर चले गए।

माता-पिता के ड्यूटी पर जाने के बाद रूपेश ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौका पर पहुंची और युवती का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। इस घटना से धर्मपाल और उनकी पत्नी बुरी तरह से टूट गए हैं।

यह भी पढ़ें – विदेश पढऩे नहीं जा पाई तो नशे के दलदल में फंसी युवती

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams